Monday 4 December 2017

फॉरेक्स उद्धरण से उदास मनोभाव


मूड कोटेशन मूड के बारे में प्रेरणात्मक उद्धरण आप प्रेरणादायक उद्धरण और बातें की मेरी बड़ी datebase से इन प्रेरणादायक मूड कोट्स में महान मूल्य पा सकते हैं। एक वरिष्ठ सहयोगी के आसन्न निष्पादन के रूप में पार्टी के मूड में सुधार इतना कुछ नहीं है। - एलन क्लार्क जब मेरा मनोदशा ऊंचा था, तो मैं सामान्य दिख रहा था, यहां तक ​​कि उत्साही भी। मुझे होशियार महसूस हुआ मेरे पास रहस्य था मैं भगवान को एक लाइट बल्ब में देख सकता था - जीन टेयर्नी नीचे दिए गए फॉर्म पर अपने निशुल्क प्रेरणादायक दैनिक ईमेल के लिए साइन-अप करें। अपनी सदस्यता की पुष्टि करने के लिए, आपको भेजे गए ईमेल में दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। प्रत्येक ईमेल में एक अनसबस्क्राइब लिंक दी हुई है। हम कभी भी अपने ईमेल पते को किसी भी तरह से बेचना, किराए, ऋण या दुरुपयोग नहीं करेंगे। एक गोल्डन ग्लोब एक मूड-फेरबदल पदार्थ है, इसमें कोई शक नहीं है। - राहेल ग्रिफ़िथ्स मेरे ट्रेडमिल पर कड़ी मेहनत के मुकाबले कुछ भी बुरा मूड से बाहर नहीं निकलता है यह विफल कभी नहीं होता है व्यायाम एक चमत्कार से कम नहीं है - चेर मैं हमेशा कहता हूं कि Ive 35 साल के लिए शायद एक बुरे मूड में रहे। मैं इसे हल्का करने की कोशिश करता हूं, लेकिन जब कैमरा पर मुझे मिलता है तो ये क्या होता है - मार्टिन स्कॉर्सीज आपको सही माहौल है, वास्तव में एक पूरी तरह से एक कोहबा का आनंद लेने के लिए सही मनोदशा में होना चाहिए। - राउल जूलिया इस चाल को आभारी होना है जब आपका मूड उच्च और सुंदर होता है जब यह कम होता है। - रिचर्ड कार्लसन मेरे लिए तेजी से और उग्र जीवन से बाहर बताने के लिए महत्वपूर्ण था आईडी एक पॉप स्टार के रूप में रह रहा था। मैं एक अलग मूड में था - कैट स्टीवंस रंगों और रेखाओं को चित्रित करते हुए और जल्दी मूड में दिखने वाले रूपों से मैं इस मूड को कंपन के रूप में कंपन करने की कोशिश कर रहा था। यह लाइफ के फ्रीज़ में पेंटिंग की उत्पत्ति थी - एडार्ड चबाने का समय ठंडा होता है, समय स्पष्ट नहीं होता है कि मूड को घंटों के दौरान काफी अनछुए रखा जा सकता है। - थॉमस मान जीवन निरंतर अपने आप को दोहराता है - जब तक कि आप सावधान नहीं होते हैं, यह एक पहिया की तरह पुनरावृत्ति करना जारी रखेगा। यही वजह है कि बौद्धों को जीवन और मृत्यु का पहिया कहते हैं, समय का पहिया यह एक पहिया की तरह चलता है: जन्म मृत्यु के बाद होता है, मौत के बाद जन्म के बाद पीछा किया जाता है प्यार नफरत करता है, नफरत के बाद पीछा किया जाता है प्यार की सफलता विफलता के बाद, विफलता सफलता के बाद पीछा किया जाता है बस देखिए अगर आप कुछ दिनों के लिए ही देख सकते हैं, तो आप एक पैटर्न उभरते हुए देखेंगे, एक पहिया पैटर्न एक दिन, एक बढ़िया सुबह, आप इतने अच्छे और बहुत खुश महसूस कर रहे हैं, और एक और दिन तुम इतनी सुस्त हो, इतनी मरे हुए कि आप आत्महत्या करने की सोचने लगे। और सिर्फ दूसरे दिन आप इतने खुश थे कि आप भगवान के लिए आभारी महसूस कर रहे थे, इतना आनंदित कि आप गहरी आभारीपन के मूड में थे, और आज बड़ी शिकायत है और आप इस बात को नहीं देखते हैं कि क्यों जीवित रहने पर जाना चाहिए । और यह आगे जाता है, लेकिन आप पैटर्न को देख नहीं सकते एक बार पैटर्न देखने के बाद, आप इसे बाहर निकाल सकते हैं। - ओशो मुझे लगता है कि आंखें बहुत खुलासा करती हैं और किसी व्यक्ति के मन या चरित्र के बारे में बहुत कुछ उजागर कर सकती हैं। - जोनाथन शापिरो क्या काम कर रहा है लोगों के लिए कहने में सक्षम होने के लिए कि किप्पेनबर्गर को वास्तव में अच्छा मूड था। - मार्टिन क्पीनबर्गर इम एक और मूनस्ट्राक अनुभव के मूड में, एक और रोमांटिक कॉमेडी के लिए - नॉर्मन ज्यूज़न मौसम और मेरे मन में बहुत कम संबंध है। मेरा धूमिल और मेरे अच्छे दिन मेरे भीतर मेरे समृद्धि या दुर्भाग्य से मामले के साथ कुछ नहीं होता है - ब्लेज़ पास्कल अब तक का समय शुरू हुआ, और कभी-कभार ही, जब तक कि श्वास कम न हो जाए, तब तक प्यार एक मनोदशा होता है - और नहीं - आदमी के लिए, और एक महिला से प्यार जीवन या मृत्यु है। - एला व्हीलर विलकॉक्स मैंने एक वैज्ञानिक का दौरा किया, जिसने कंप्यूटर अनुक्रमों द्वारा नियंत्रित चुंबकीय क्षेत्र के साथ हेलमेट किया था जो आपके मनोदशा और आपकी धारणाओं को गंभीर रूप से प्रभावित कर सकता है। - डगलस ट्रंबबल लगभग सभी गाथागीतों में, शब्द मूड और अर्थ को सेट करते हैं, जबकि संगीत उन्हें बढ़ाता है या बढ़ाता है। - केट स्मिथ जिस मूड में मेरी किताब की कल्पना की गई और निष्पादित की गई, वह वास्तव में कुछ हद तक गुजर रहा था। - एफ एच। ब्राडली हम कट्टर और सच्चे हैं और बजाय एक शैंपेन मूड हैं। - फ्रांज मार्क हर रात आप एक अलग भीड़ है, तो आप उन्हें फिट करने के लिए एक अलग शो करना चाहिए। मैं उनके मनोदशा को दिखाने के लिए दर्जी। - गहना कल्चर यदि पूरी दुनिया में शाकाहारी हो गई, तो युद्ध कम होगा। आप किस प्रकार खाते हैं, आपका मूड और जीवन पर आपका दृष्टिकोण निर्धारित करता है - एलेक्जेंड्रा पॉल जब मैं एक बुरे मूड में हूँ, तो मैं न सुनो - कैथी फ्रीमैन मेरे लिए, प्रकाश वास्तव में एक कमरे के लिए मूड सेट करता है एक सस्ते दीपक में एक 40 वाट बल्ब एक महंगी एक में 40 वाट बल्ब के समान है। - एडवर्ड वाकर एक अच्छा मूड में बताते हुए यह बात यह है कि कभी-कभी आप कर सकते हैं। - चार्ल्स डी लिंट जैसे ही मैंने एक आवाज सुनाई, यह हमेशा मेरे लिए एक मूड का सुझाव देती है - ब्रायन एनो लोग किसी भी राजनेता के सामने टीवी पर दिखाई देने पर अच्छे मनोदशा में नहीं होते हैं। - मार्क रसेल हमें लोगों के मनोदशा का जवाब देना होगा - कि हमें दूसरी तरफ के जीवन को भी लेना चाहिए। - जो स्लोवा रिसर्च ने दिखाया है कि संसाधित भोजन की भी छोटी मात्रा हमारे दिमाग में रासायनिक संतुलन को बदल देती है और नकारात्मक मूड के झूलों के साथ-साथ ध्यान देने योग्य ऊर्जा के साथ-साथ बीमार ऊर्जा भी होती है। - मारिलु हेनरर स्टोरीबोर्ड कलाकारों की नौकरी पूरे शो को गोली मार दी जाती है, सभी संवाद लिखते हैं, और प्रत्येक दृश्य के मूड, एक्शन, चुटकुले, पेसिंग इत्यादि का निर्धारण करते हैं। - क्रेग मैकक्रेन मैं प्रकाश यात्रा करता हूँ मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप एक अच्छे मूड में रहें और जीवन का आनंद लें, आप कहीं भी हो। - डायने वॉन फ़र्स्टेनबर्ग 80 के मूड - आप जो भी प्राप्त कर सकते हैं, आप क्या प्राप्त कर सकते हैं, और कैन पर बैठ सकते हैं - पेट्रीसिया श्रोएडर जब आप गाने लिखते हैं, तो आप वाकई सटीक रूप से बता सकते हैं कि आप किस चीज से प्रेरित हैं। यह एक राज्य या एक मूड या वातावरण है जो आप शब्दों में डाल करने की कोशिश कर रहे हैं। - केरेन एन मुझे अपने आप को पुरानी मोटाउन गाने गाते हैं, या कुछ पट्टी स्मिथ एडिथ पियाफ या बिली हॉलिडे को पसंद है I यह मुझे गायन के मूड में ले जाता है - Siobhan Fahey हास्य की भावना के साथ समस्या अक्सर है कि आप इसे बहुत अच्छे मूड में नहीं हैं पर लोगों का उपयोग करें - लो होल्त्ज़ लड़कों में इस तरह के मनोदशा है कि अगर कोई दस आज्ञाओं को पेश करता है, तो उन्हें सात तक काट दिया जाता है। - नॉरिस कपास मुझे समझने के लिए, मुझे मुझसे मिलना होगा और मेरे चारों ओर होना चाहिए। और फिर सिर्फ अगर मैं एक अच्छी मूड में हूं - मुझे एक बुरे मूड में नहीं मिलना है। - एविरल लैविन्ग मेरा असली बालों का रंग एक गहरे गोरे रंग का है अब मेरे पास मूड बाल हैं I - जूलिया रॉबर्ट्स इसके अलावा, मैं ड्रेको के बारे में सोचता हूं और वह मुझे सही मूड में ले जाता है। वह सिर्फ बदतर और बदतर हो रही रखता है - टॉम फेल्टन जब भी किसी व्यक्ति को किसी मनोदशा में एक महिला का सामना करना पड़ता है, वह समझ में नहीं आता है, तो वह जानना चाहता है कि क्या थका हुआ थका हुआ है। - जॉर्ज जीन नाथन यह किसी भी अच्छा या नहीं है कि क्या कलाकार पुरस्कार के रूप में जाना जाता है की अवसाद का भयानक मूड है। - अर्नेस्ट हेमिंग्वे तथ्य से कुछ बड़ा है: अंतर्निहित भावना, यह सभी के लिए खड़ा है, मूड, विशालता, जंगलीपन - एमिली कैर बस एक ऐसी जगह पर न जाएं जहां सब कुछ बहुत महंगा है। यह एक बुरे मूड में अपने पति को डाल दिया। - डियान वॉन फर्स्टेनबर्ग स्लटर्स को एक बड़ा स्टार और व्यवसाय में एक लंबे समय से किया गया। हमेशा अच्छे मनोदशा में और आसान होने पर वह अपने चरित्र को बहुत गंभीरता से लेता है। - उवे बॉल एक नए और उम्मीद के मूड के अलावा किसी को भी अपने काम की आलोचना नहीं करनी चाहिए। एक थका हुआ मन की आत्म-आलोचना आत्महत्या है। - चार्ल्स होर्टन कूली यदि आप प्रतिभाशाली हैं, तो आप अपने खुद के नियम बनाएंगे, लेकिन यदि नहीं - और बाधाएं इसके खिलाफ हैं - अपने डेस्क पर जाने के बावजूद आपके मन में कोई बात नहीं, पेपर की बर्फीली चुनौती का सामना करें - लिखें। - जे बी प्रीस्टेली मैं चालाक शैतान और झूठे चरित्र के द्वारा किसी भी समय धोखेबाज़ होने के लिए कोई मूड नहीं हूं जिसका सबसे बड़ा आनंद हर किसी का लाभ लेना है। - कैमिली क्लाउडेल मेरा मानना ​​है कि किसी भी कला को प्राप्त करने के लिए मूड में क्या बात है। - लैरी नदियों मैं वास्तविक चीज़ों के बारे में गाने लिखता हूं। विषय मनोदशा को इंगित करता है और वह वहां से जाता है, वास्तव में। - जॉन मेयॉल कोई कला आपको प्राप्त करने के लिए मूड में क्या बात करता है - लैरी नदियों तो एक गीत लिखना मेरे लिए एक शास्त्रीय टुकड़ा करने की तुलना में बहुत कठिन है, क्योंकि एक शास्त्रीय टुकड़ा में, मैं सिर्फ मनोदशा को चलने के लिए क्या करना चाहिए, हुक्म दे सकता हूं। - ग्लेन दानज़िग में रोमांटिकतावाद, मुख्य निर्धारक मनोदशा, वातावरण है और उस संबंध में, आप Schubert को एक रोमांटिक के रूप में भी वर्णन कर सकते हैं। - डीट्रिच फिशर-डिस्कोको मेरे पूरे मूड या भावना को संगीत के आधार पर बदल सकता है, जिसे मैं सुन रहा हूं। यह वास्तव में एक आंत और भावनात्मक स्तर पर मुझे प्रभावित करता है - Kiefer Sutherland मैं अक्सर अपनी खुद की किताबें फिर से पढ़ना नहीं है, जब तक कि मैं श्रृंखला में किसी अन्य में नहीं जा रहा हूं और अवधारणा के उद्भव होने पर अपने मन को ताज़ा करने की आवश्यकता है। - ऐनी मैककैफरी हम सभी की तरह, हमारे पास बहुत गंभीर मूड झूले हैं - जोश सिल्वर मैं चुटकुले बता सकता हूं। मैं दर्शकों से बात कर सकता हूं। मैं आराम कर सकता हूँ। जब भी मैं चाहता हूं मैं अपने गीतों को बदल सकता हूँ मैं टेम्पो बदल सकता हूँ मैं मूड बदल सकता हूँ, क्योंकि इम इन चार्ज - रॉबर्ट गौलेट जब मैं एक बुरे मूड में जागता हूँ, तो मैं एक में नहीं रहने का प्रयास करता हूं। आपके पास सबसे अच्छा बनाने के लिए जानें - विश्वास हिल प्रकृति निरर्थक मूड में है, यहां तक ​​कि भयानक, बहुत खूबसूरत सुंदर है - फ्रेडरिक सोधी कुछ भी बुरा मूड में मदद करता है जैसे इसे चारों ओर फैलाना। - बिल वॉट्ससन मुझे पसंद है संगीत का प्रकार मेरे मनोदशा पर काफी निर्भर करता है। - Annni-Frid Lyngstad जब विश्वास में सुधार, मूड में सुधार। - फर्नांडो फ्लोरेस एक विशिष्ट मीन होने के कारण, मुझे मूड में बदलाव आना पड़ता था, लेकिन मैं किसी भी अवसाद को याद नहीं रखता, या कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं, या किसी को मुझे उदास होने से बाहर निकालने के लिए। - जूलियस एर्विंग मैं उस बुरे मूड में था जब मैंने लिखा था कि। - थॉमस फ्रैंक मैं एक विरोधाभासी गड़बड़ है लेकिन मैं इसे मौसम की तरह अपने मनोदशा को बदलने के लिए अपने विशेषाधिकार के रूप में देखता हूं। - शर्ली मैनसन मुझे अब भी राय है कि गंभीर और अध्ययनशील मनोदशा के लिए केवल दो विषय कम से कम ब्याज हो सकते हैं - सेक्स और मृत। - विलियम बटलर येट्स उन असहाय क्षणों की प्रतीक्षा करें मनोदशा से आराम और, जैसे बच्चे को सोने के लिए छोड़ने के विषय में, विषय अक्सर अपने सच्चे स्व का पता चलता है। - बारबरा वाल्टर्स जब भी, एक पार्टी में, मैं बेवकूफों का अध्ययन करने के मूड में रहा हूं, मैंने हमेशा एक महान सौंदर्य की तलाश की है: वे हमेशा एक फल की दुकान के आसपास मक्खियों की तरह गोलियां इकट्ठा करते हैं। - जीन पॉल विश्वास के मूड में और आशा करते हैं कि मेरा काम चलता है ताजा पेपर का एक रीम मेरी डेस्क पर अगली किताब के लिए इंतजार कर रहा है। मैं एक लेखक हूं और लिखने के लिए अपनी कलम लेता हूं। - पर्ल एस बक मैं एक बहुत ही मनभावन मूड में था, खुद को बहुत पुराना सोच रहा था: लेकिन अब मैं एक औरत हूं - जैसा कि मैं हमेशा लिखता हूं जब मैं लिखता हूं। - वर्जीनिया वूल्फ इन मूड कोट्स पर जाने के लिए धन्यवाद - मूड के बारे में प्रेरणादायक उद्धरण मेरी मुफ्त दैनिक प्रेरणा प्राप्त करने के लिए कृपया नीचे दिए गए फॉर्म पर साइन अप करें - दैनिक उद्धरण ईमेल हो सकता है कि दुनिया आपके लिए दयालु हो, और आपकी खुद की सोच खुद पर कोमल हो सकती है - जोनाथन लॉकवुड हुइ लाइफ के लिए प्रेरणादायक उद्धरण सभी सामग्री एम्प लेखन कॉपीराइट 16 9 हैं जोनाथन लॉकवुड हुइ, उद्धरण और अन्य विशेष रूप से पहचान की गई सामग्री को छोड़कर जो लागू होने पर उनके संबंधित कॉपीराइट धारकों से संबंधित हैं। आप हमारे अस्वीकरण, गोपनीयता नीति, उपयोग की शर्तों, सहबद्ध कार्यक्रमों में भाग लेने, कॉपीराइट नीति और पुन: प्रकाशन नीति के बारे में पढ़ सकते हैं। फेसबुक के लिए सबसे दुखद मनोदशा की स्थिति फेसबुक पर शेयर करें फेसबुक पर शेयर करें-दुखद-मनोदशा-स्थिति-के लिए-फेसबुक डेटा-टॉगल टोल टिप चहचहाना पर relnofollow फेसबुक पर का पालन करें Google में जोड़ें लिंक पर कनेक्ट करें ईमेल द्वारा सदस्यता लें इस पोस्ट को छूने के लिए इस पोस्ट जीवन में सब कुछ खुशी और खुशी नहीं है। कुछ बिंदु पर, हमारे पास सभी कठिन समय हैं जो हमारे व्यक्तित्व का परीक्षण करेंगे और कुछ चीजों के बारे में सोचते हैं। उदाहरण के लिए, यदि हम टूट जाते हैं, तो हम उदास और उदास महसूस करेंगे, और सच्चे प्रेम के बारे में हमारा विचार निश्चित रूप से बदल जाएगा। यदि कोई प्रिय मर जाता है, तो यह दुखी महसूस करना स्वाभाविक है, क्योंकि हमारे पालतू जानवरों के मरने पर भी हम रोते हैं। दूसरे शब्दों में, हम सभी को हमारे जीवन के दौरान दुखी महसूस करेंगे। आजकल, लोग अपनी स्थिति को अपडेट करने और उनके मनोदशा व्यक्त करने के लिए फेसबुक जैसी सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करते हैं। क्या आप जानना चाहते हैं कि अपने संपर्कों को आप कैसे दुखी महसूस कर सकते हैं इस लेख में हम आपको फेसबुक में दुखी मनोदशा व्यक्त करने के लिए कुछ वाक्यांश दिखाएंगे। ये वाक्यांश दूसरों को अपने दर्द को अपनी तरह से महसूस करेंगे। फेसबुक के लिए नि: संदेह उदास मनोनीत के नमूने: 8211 आज मुझे लगा कि जीवन मेरे लिए खत्म हो गया था। मुझे परवाह नहीं है कि मैं इस दुनिया में कितना समय तक रहूंगा, क्योंकि उसके प्यार के बिना जीवन मेरे लिए कोई मतलब नहीं होगा। श्रेणी: फेसबुक 8211 के लिए उदास मनोदशा की स्थिति आज हम हमेशा के लिए अलविदा कहेंगे। हमारे पास एक अच्छा समय था, और अब यह सब खत्म हो गया है, मैं दुखी महसूस करता हूं क्योंकि हमें नहीं पता कि हम दोबारा कब मिलेंगे। मैं पहले से ही तुम्हें याद करता हूं, मेरे दोस्त श्रेणी: फेसबुक 8211 के लिए उदास मनोदशा की स्थिति मैं अब और नहीं सोचने की कोशिश करूंगा। आपने मेरे साथ जो किया वह मेरी भावनाओं को चोट पहुंचाई, और मुझे लगता है कि मैं फिर से प्यार में कभी नहीं गिरूँगा मेरा दिल टूट गया है। श्रेणी: फेसबुक 8211 के लिए उदास मनोदशा की स्थिति ये अंतिम पंक्तियां आपको अलविदा बोली जाने वाली हैं। मुझे पता है कि आप हमारे बारे में अब और नहीं सुनना चाहते हैं और मैं इसे समझता हूं। मुझे पता है कि मैं इस स्थिति के लिए जिम्मेदार हूं, और यह मेरी आत्मा को सचमुच दुखी करता है। श्रेणी: फेसबुक के लिए उदास मनोदशा की स्थिति 8211 हम कभी-कभी हमारी पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन हम हमेशा जीत नहीं सकते हैं। मुझे आपको सब नीचे जाने के लिए दुखी महसूस होता है, और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि मेरा दर्द अधिक है क्योंकि मुझे पता है कि जो कुछ हुआ उसके लिए मैं जिम्मेदार हूं। श्रेणी: फेसबुक के लिए उदास मनोदशा की स्थिति 8211 वर्षा का पतन गिरता है और वे मेरे दुःखी रोते हुए आकाश को रोकाते हैं, अंततः स्पष्ट होंगे, लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरी आत्मा इस मुश्किल समय को दूर कर सकती है। श्रेणी: फेसबुक के लिए उदास मनोदशा की स्थिति 8211 मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतने उदास दिन आएंगे। जिसने मुझे सबसे ज्यादा प्यार करता था वह स्वर्ग में गया है, जिसने मुझे सबसे ज्यादा प्यार किया है वह अब यहाँ नहीं है। श्रेणी: फेसबुक के लिए उदास मनोदशा की स्थिति 8211 हम उस रात के दौरान आपने जो भी काम किया था, उसके कारण हमने एक साथ योजना बनाई थी। मुझे लगता है कि जब मैंने आपको देखा था, तब खुशी महसूस हुई थी। उदासी मुझे अभी डरा है श्रेणी: फेसबुक के लिए उदास मनोदशा की स्थिति 8211 मैं अपने कमरे में बेहद चिल्ला रहा था क्योंकि आपने मुझे सबसे खराब तरीके से धोखा दिया था। मैं अब आप से मिलने से बचने के लिए समय वापस करना चाहता हूं बहुत बुरा है जो असंभव है श्रेणी: फेसबुक के लिए उदास मनोदशा की स्थिति 8211 उदासीनता आज मेरे लिए आती है। मैं अभी भी उदासी पर नहीं जा सकता जो आपके धोखे ने मुझे दिया है मुझे अब भी लगता है दिन और रात सभी अंधेरे हैं श्रेणी: फेसबुक के लिए उदास मनोदशा की स्थिति हमें आशा है कि फेसबुक के लिए ये उदास मनोदशा की स्थिति आपको अब क्या महसूस कर रही है, यह व्यक्त कर सकती है। याद रखें कि, उदासी हमें प्रभावित करती है, हमें हमेशा आशा है कि अंततः चीजें बेहतर हो जाएंगी। फेसबुक की दीवार के लिए अपनी मूल दुख की मनोदशा की स्थिति भेजें और प्रकाशित किया जाएगा अन्य दोस्तों धन्यवाद करेंगे

No comments:

Post a Comment