Sunday 3 December 2017

विदेशी मुद्रा उपहार


मेरा ईए व्यापारियों के लिए गिफ्ट व्यापारी उपहार विशेषज्ञ सलाहकार अभी भी स्रोत कोड के साथ पूरी तरह से निशुल्क शामिल है इस विशेषज्ञ सलाहकार का प्रयोग केवल आपकी कल्पना से सीमित है क्योंकि कई हजारों संयोजन उपलब्ध हैं। मैं आपको अपने व्यक्तिगत इनपुट प्रिसेट्स प्रकाशित करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं यदि वे उल्लेखनीय हैं ओवरव्यू ट्रेडर्स गिफ्ट प्रवेश (और बाहर निकलने) पर सलाह देने के लिए या स्वचालित रूप से ट्रेड किए जाने वाले नियमों का उपयोग करता है। नियम नीचे दिए गए श्रेणियों में आते हैं और सभी मान पूरी तरह से अनुकूलन योग्य मोड्स (स्क्रीन या ईमेल पर) सलाहकार (ट्रेडों को पुष्टिकरण पर रखा जाता है - डॉट कॉकोट। व्यापार को अस्वीकार करने के लिए - quotCancelquot) स्वचालित धन प्रबंधन निश्चित बहुत कम आकार का आकार बहुत सी आकार पर आधारित है स्टॉप लॉस पर स्थिर रोकें और नुकसान भरने के लिए ट्रायलिंग रोकें बंद करो रोको और नुकसान उठाने के लिए एट रिसवर्ल्ड पर आधारित लाभ बहुउद्देशित वाग्ग्रे प्रोजेक्शन को सीमित करने के लिए लायक बनाते हैं BREAKREET गिरावट के लिए अब भी न्यूनतम पाइप लाभ रोक खराद की रणनीतियां ईएमए पार कीमतें ईएमए कार्यक्रम आरएसआई क्रॉस एमएसीडी क्रोस स्टोक पार बोलर बॉर्डर क्रॉस पर्स क्रॉस कमोडिटी चैनल इंडेक्स ज़िग ज़ैग समाचार या दिन का स्ट्राडेडल ट्रेडेड का समय - (स्ट्रैडेल के लिए नए विकल्प स्ट्रैडीजी पर आधारित) लगातार स्ट्राड्डेल ट्रेडिंग रेंज ब्रेकआउट फिल्टर एडीएक्स टाइम न्यूज पाइवॉट पॉइंट फाबोनैकिया सपोर्ट रेसिडेंसेंस डायवर्जेंस कैंडलस्टिक पैटर्न वॉल्यूम डिफ़ॉल्ट - कोई रणनीति या फ़िल्टर सक्षम नहीं हैं (कोई संयोजन ठीक है) हालांकि कई इनपुट पैरामीटर हैं, आरंभ करने के लिए संलग्न रणनीतियां (ज़िप फ़ाइल के रूप में शामिल) का संदर्भ लें। (इनपुट टैब पर लोड बटन का उपयोग करें) मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं कि स्रोत कोड को खोलना जो कि खुले और अर्थपूर्ण चर के साथ टिप्पणी करता है, और सुधार का सुझाव देता है। यदि आपके सुझाव या अनुरोध व्यक्तिगत हैं, तो कृपया मुझे प्रधान मंत्री मैं किसी भी रचनात्मक आलोचना का स्वागत करता हूं और चर्चा के लिए धागे तुम्हारा है और मैं किसी पर प्रतिबंध नहीं लगा रहा हूं (अपवर्जना रहित)। कृपया पोस्ट करने और कुछ होमवर्क करने से पहले सोचें नमूना डेटा परीक्षण प्रयोजनों के लिए संलग्न है लेकिन ईए द्वारा आवश्यक नहीं है। उपकरण, इतिहास केंद्र का उपयोग करें, मुद्रा जोड़े, 1 मिनट पर दो बार क्लिक करें, अनझिप किए गए फ़ाइलों को आयात करने के लिए डाउनलोड करें। सही UTCMT4 बदलाव का नामांकन करें किसी भी आयात के बाद अपने चार्ट को रीफ़्रेश करना न भूलें तब आप एमटी 4 स्क्रिप्ट PeriodConverter को अन्य समय फ़्रेम के लिए चला सकते हैं। बैक परीक्षण के लिए उचित मॉडल उद्धरण है, जो स्पष्ट रूप से बार ओपनक्वाट को नियंत्रित करते हैं यदि आप डेटा को वापस टेक्स करने के लिए चुनते हैं, तो ReqTimeFrame सेट करना याद रखें। व्यापारी उपहार रणनीति ऑप्टिमाइज़र 56 वर्तमान अनुकूलन उदाहरण - फिर भी निशुल्क रणनीति अनुकूलक MT4 रणनीति परीक्षक का एक विकल्प है और इसमें जेनेटिक ऑप्टिमाइज़ेशन भी शामिल है और ट्रेडर्स गिफ़्ट ईए के लिए सेट फाइल को पढ़ और लिखना होगा। व्यापारियों के परिचय परिचय ईए वीडियो परिचय रणनीति अनुकूलक वीडियो हाय डेव, इस ईए के लिए धन्यवाद। आईएम एएमए क्रॉस के साथ खेल रहा है, लेकिन क्रॉस होने पर यह एक व्यापार खोलने के लिए प्रतीत नहीं होता। इसके बाद 20 मोमबत्तियों के बारे में एक व्यापार खोला गया। मेरे पास सेटिंग्स हैं: उपयोग एमाकॉस 1 शॉर्टएमा 5 लांगेमा 20 एएमएमएएमएक्सबर्सएगो 2 कोई भी विचार मुझे यह पता लगा था कि इस पोस्ट पर एक स्क्रीनशॉट कहां शामिल है। यह देखना आसान होगा चीर्स डैनन हाय डेव, मैंने ईयूआरडीए, टीएफ 1 एच 1) ईएमए क्रॉस, सेटिग्ज शेंडा 8, लोंगाए 21 के साथ ईए पर इस ईए का परीक्षण किया और इसका परिणाम डमैन के समान था। ईए खुले कारोबार कुछ मोमबत्तियों को पार करने के बाद देर कर देता है यदि व्यापार SL द्वारा रोका गया है - कुछ समय के बाद नए व्यापार को खोलें, यहां तक ​​कि विपरीत दिशा में 2) ट्रेलिंगटॉप 0 के साथ भी, ईए कुछ ट्रेडों के बाद इसे इस्तेमाल करना शुरू कर देता है 3) एमएसीडी क्रॉस फ़िल्टर का उपयोग सिग्नल लाइन के साथ मैक लाइन क्रॉस, लेकिन अधिक उपयोगी (मेरे दिमाग में) 0 लाइन के साथ मैक लाइन क्रॉस है, कभी-कभी 0 लाइन के साथ सिग्नल लाइन क्रॉस बेशक, इस क्रॉस को ईएमए क्रॉस से बदल दिया जा सकता है, लेकिन समस्याओं को पृष्ठ 1 में वर्णित किया गया है। (ऊपर देखें) 4) मैं ईएमए क्रॉस को यूरोपीओ के साथ मिश्रित करने की कोशिश करता हूं क्रॉस - ईए सभी में खुले ट्रेड नहीं मैं क्या याद रखता हूं आपकी सलाह धन्यवाद, मैरिस हाय डेव, इस ईए के लिए धन्यवाद आईएम एएमए क्रॉस के साथ खेल रहा है, लेकिन क्रॉस होने पर यह एक व्यापार खोलने के लिए प्रतीत नहीं होता। इसके बाद 20 मोमबत्तियों के बारे में एक व्यापार खोला गया। मेरे पास सेटिंग्स हैं: उपयोग एमाकॉस 1 शॉर्टएमा 5 लांगेमा 20 एएमएमएएमएक्सबर्सएगो 2 कोई भी विचार मुझे यह पता लगा था कि इस पोस्ट पर एक स्क्रीनशॉट कहां शामिल है। यह देखना आसान होगा चीर्स डमैन VMaris के लिए यह मेरी त्रुटि थी मेरे कोड की जांच करने पर, मुझे पता चलता है कि ईएमए 5 मिनट के समय की अवधि की गणना कर रहे थे क्या आप कृपया पोस्ट 1 हाय डेव से नवीनतम बिल्ड डाउनलोड कर सकते हैं, मैंने ईएमएडी, टीएफ 1 एच 1) ईएमए क्रॉस, सेटिंग्स शॉर्टएमा 8, लांगेए 21 के साथ इस ईए का भी परीक्षण किया और इसका परिणाम डमैन के समान था। ईए खुले कारोबार कुछ मोमबत्तियों को पार करने के बाद देर कर देता है यदि व्यापार SL द्वारा रोका गया है - कुछ समय के बाद नए व्यापार को खोलें, यहां तक ​​कि विपरीत दिशा में 2) ट्रेलिंगटॉप 0 के साथ भी, ईए कुछ ट्रेडों के बाद इसे इस्तेमाल करना शुरू कर देता है 3) एमएसीडी क्रॉस फ़िल्टर का उपयोग सिग्नल लाइन के साथ मैक लाइन क्रॉस, लेकिन अधिक उपयोगी (मेरे दिमाग में) 0 लाइन के साथ मैक लाइन क्रॉस है, कभी-कभी 0 लाइन के साथ सिग्नल लाइन क्रॉस बेशक, यह क्रॉस मैं एमएसीडी के बारे में अपनी बात देखता हूं और आपको ईए को अपडेट करेगा, ताकि आपको मुख्य या सिग्नल एमएसीडी के लिए शून्य लाइन को पार करने का विकल्प मिल सके। ईएमए समस्या तय हो गई है, ऊपर देखें। रीटा लास्कर से तीन विदेशी क्रिसमस एप न्यू साल के उपहार क्रिसमस का समय सिर्फ किसी भी छुट्टी नहीं है, लेकिन कुछ लोगों के लिए वर्ष का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है। यह याद करने का समय है, एक समय दूसरों के साथ अपने दिल की भलाई को साझा करने का है, और शब्दों और उपहारों के साथ व्यक्त करने के लिए जो किसी को आप का मतलब है। यह इच्छाओं को पूरा करने का मौका है और आपके दिल से कुछ देना है। यह एक संदेश देने का एक मौका है जो प्यार को व्यक्त करेगा और उन लोगों की देखभाल करेगा जिनके बारे में हम सबसे अधिक ध्यान रखते हैं। मई यह हर्षित मौसम आपको स्वास्थ्य और खुशी के साथ शुभकामनाएं मई और क्रिसमस और नए साल के जादू और स्वर्गीय उपहारों का आनंद लें और अपने दिल को हर्षित गीतों, उत्साह और हँसी के साथ भरें आप हमेशा समृद्ध, भाग्यशाली और 2017 आने वाले लाभदायक हो और अब मुझे हमारे हरे फॉरेक्स ग्रुप में रुचि के लिए एक और बार धन्यवाद। हम आशा करते हैं कि आप हमारी साझेदारी का आनंद लेंगे और हम आपको आश्चर्य के साथ हमेशा खुश रहें (और हमने उनमें से बहुत से तैयार किए हैं)। यहां आपके लिए एक विशेष वर्तमान क्रिसमस किट है हमने 2 सर्वश्रेष्ठ उत्पाद (1 समर्थन) को चुना जिसे हमने 2018 के दौरान विकसित किया और हम आपको हमारे वफादार सदस्य बनने के लिए देना चाहते हैं: पहला विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर जो 10 गुना अधिक से विश्वसनीय है बाजार में लोग अनन्य प्रौद्योगिकी के लिए प्रति माह 1400 pips तक धन्यवाद एक ही समय में दो युग्मों पर व्यापार करके अपने लाभ को दोहराएं कृत्रिम बुद्धि के साथ पहले रोबोट जो सभी बाजारों में स्थिति को नॉन-स्टॉप पर नजर रखता है। यह सावधानीपूर्वक आकस्मिक स्थिति की जांच करता है, जिससे अधिकतम लाभ और अधिकतम हानि को ध्यान में रखता है। 100 मुफ्त डाउनलोड लिंक: मुफ्त amp के लिए विदेशी मुद्रा ट्राईस्टार रोबोट डाउनलोड इस बेहद उपयोगी सॉफ्टवेयर के निर्दोष प्रदर्शन का आनंद लें। GIFT2: विदेशी मुद्रा पेंटा स्कैपर एम 1 और एम 5 टाइमफ़्रेम पर तेजी से व्यापार से अनिच्छेद प्रसन्नता और रिकॉर्ड लाभ जो आपकी आंखों के सामने सही मायने रखता है। अनोखा पेटेंट कोटट्रेंड सेंसरसॉक्वाट (टीएम) स्केलिंग टेक्नोलॉजी सशक्त कोट्सकॉलिंगस्सोउनेट एल्गोरिथ्म कोटड्यूप्लेक्स ट्रेडिंग टेक्नोलॉजी एग्रेसिव एम्प के साथक्वाइड अपफिल्ड रिव्यूज पेन्टा ट्रेन्डक्वाट फिल्टर विज़ुअल ट्रेंड प्रतिबिंब के साथपेंटा स्क्रैपिंग स्प्रेडकॉफ्ट सुरक्षा प्रणाली पांच बार अधिक प्रभावी शक्ति है कि सभी ज्ञात विदेशी मुद्रा संकेतक 100 मुफ्त डाउनलोड लिंक: फिक्स्ड पीएटीए स्कैपर सिस्टम मुफ्त amp के लिए डाउनलोड करें इस बेहद उपयोगी सॉफ्टवेयर के निर्दोष प्रदर्शन का आनंद लें। GIFT3: दुनिया का पहला विदेशी मुद्रा गीत रीटा लस्कर से एक निजी मुहिम - यह एक विदेशी मुद्रा मेरा प्यार है। हो सकता है कि आपने पहले ही यह सुना है, कृपया इसे एक बार और सुनें। यह बहुत प्रेरणादायक है मुझे लगता है कि यह आपको कम से कम एक मुस्कुराहट और अच्छी यादें लाएगा I एक SECRET प्रकट करने के लिए - हम रॉक-एन-रोल प्रारूप में एक नया विदेशी मुद्रा गीत पर काम कर रहे हैं हम छुट्टियों के तुरंत बाद आपको इसे देने की उम्मीद करते हैं, जो पहली बार इसे प्राप्त करते हैं कृपया इसे सुनो और यदि आवश्यक हो तो डाउनलोड करें (100 मुफ़्त) मैं बचपन से गा रहा था यद्यपि, अब पेशेवर, लेकिन लोगों ने हमेशा मुझे बताया कि मेरे पास सही पिच है संगीत मुझे प्रेरणा देता है, यह मुझे जीवन के कठिन क्षणों में मदद करता है और यह मेरा सच्चा दोस्त है मैं अपने जीवन के मुख्य भाग में अपनी भावना व्यक्त करना चाहता हूं - विदेशी मुद्रा - एक गीत में मैंने इस गीत को आप सबको समर्पित किया, मेरे प्रिय व्यापारी आप में से कई ने पहले ही यह सुना है, मुझे आपके द्वारा इतनी सारी सकारात्मक समीक्षा मिली है I39m इतना खुश और स्पर्श कर दिया। मेम लोगों के साथ होने के लिए धन्यवाद ये भावनाएं अमूल्य हैं quot; हमारी टीम का उद्देश्य आज व्यापारियों को प्रोत्साहित करना नहीं छोड़ना है और हम वास्तव में आपकी प्रतिक्रिया की सराहना करते हैं हम आपको अगले साल कई मुफ्त उत्पादों और उपहारों के साथ खुश करने का वचन देते हैं, मैं आपके अनुकूल साझेदारी को इस नए साल को आपके लिए खुशहाल और लाभदायक बनाने के लिए पूरी कोशिश करूँगा। यहां आपको मौसम के सभी सुखों को बधाई देने के लिए मीरा क्रिसमस एंड्रॉएप शुभ नया साल तुम्हारा, रिटा लस्कर एंड ग्रीन फॉरेक्स ग्रुप सपोर्ट टीम: हम ग्राहक के अपपोर्ट में उच्च मानक की स्थापना करते हैं हमारा समर्थन केंद्र कम से कम समय (मुश्किल तकनीकी परिस्थितियों में, हम मुफ्त रिमोट सहायता प्रदान करते हैं) के भीतर किसी भी समस्या का समाधान करेंगे। प्रश्न प्राप्त करें ritalaskergmail पर हमें ईमेल कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या सवाल है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको क्या चाहिए। हमारा समर्थन तेज, पेशेवर और बिना शर्त होगा । मैं, रिटा लस्कर, निजी तौर पर, हमेशा अपने प्रिय ग्राहकों से प्रतिक्रियाओं को प्राप्त करने और कठिन मामलों में हाथ देने के लिए ईमेल की निगरानी करता हूं। तो, कृपया, अगर आप विदेशी मुद्रा में नौसिखिया हैं और अपनी समस्याओं के बारे में शर्मिंदा महसूस करते हैं तो भी सवाल पूछने के लिए आपका स्वागत है। यही मेरी सहायता टीम के लिए पैसा है अगर आपके पास कोई सवाल है तो कृपया मुझे किसी भी समय ईमेल से पूछने में संकोच न करें। आपकी मदद करने के लिए मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा यू.एस. सरकार की अस्वीकरण - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन वायदा, मुद्रा और विकल्प ट्रेडिंग में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार नहीं करें, आप खो सकते हैं। यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है।

No comments:

Post a Comment